पड़ोसी की करतूत चोरी की बिजली से दरवाजे में छोडा करंट 4 साल की मासूम बच्ची की मौत

157 Views

पड़ोसी ने गेट पर छोड़ रखा था करंट, खेलते-खेलते मासूम का हाथ छू गया, मौत, भीड़ ने आरोपी को जमकर पीटा

बरेली। किला में पड़ोसी के घर का गेट छू जाने से एक मासूम की करंट की चपेट में आकर मौत हो गई। गुस्साई भीड़ ने आरोपी को जमकर पीट दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम और आरोपी को हिरासत में लिया। जांच में सामने आया कि पड़ोसी ने जान बूझकर करंट छोड़ रखा था। उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज की जा रही है।

किला के बाकरगंज का मामला, हादसे के बाद भीड़ हुई बेकाबू

किला थाना क्षेत्र के बाकरगंज निवासी तबस्सुम के पति निजामुद्दीन सऊदी अरब में नौकरी करते है। उनकी एक चार की बेटी इब्जा थी। पोस्टमार्टम हाउस पर मृतका के चाचा फुरकान ने बताया कि पड़ोसी शमशेर ने घर की छत समेत कई जगह बिजली के खुले तार छोड़ रखे है। कई बार उसे समझाया भी गया लेकिन वह नहीं माना। भतीजी इब्जा शुक्रवार शाम साढ़े पांच बजे खेलते हुए पड़ोसी के दरवाजे तक पहुंच गई और करंट की चपेट में आ गई। करंट से झुलसकर उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने आरोपी को भीड़ से बचाया, हिरासत में लिया

 यह देख परिवार की चीख निकल गई। परिजनों ने घटनास्थल पर हंगामा किया। भीड़ ने आरोपी शमशेर को बुरी तरह पीट दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, जबकि आरोपी को हिरासत में लिया। उसका जिला अस्पताल में मेडिकल कराया गया है। बच्ची का पिता सऊदी अरब से घर आने के लिए रवाना हो गया। इंस्पेक्टर ने बताया कि दरवाजे पर करंट जानबूझकर छोड़ने की बात सामने आई है। जांच कराई जा रही है। तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

 

 

 

Leave a Comment

You May Like This