रंगदारी और गोलीबारी मामले में पटना पुलिस ने दो बदमाशों को धर-दबोचा है

Bharat Darpan updates
100 Views

पटना : रंगदारी और गोलीबारी मामले में पटना पुलिस ने दो बदमाशों को धर-दबोचा है। पुलिस ने सोमवार को चीकू कुमार और साहिल कुमार को गिरफ्तार किया। चीकू जानीपुर इलाके के कोरियावां का रहनेवाला है और साहिल कुमार नौबतपुर के मोतीपुर का निवासी है। बता दें कि बिहटा के महम्मदपुर में लकड़ी कारोबारी से रंगदारी मांगी गयी थी। नहीं देने पर डराने की नीयत से गोलीबारी भी की गयी थी।

 

प्रभु सिंह कुणाल

 

 

जगह-जगह चल रही छापेमारी

 

वारदात के बाद बदमाशों को पकड़ने के लिए दानापुर एएसपी अशोक मिश्रा के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया था। इसी टीम द्वारा दोनों बदमाशों को पकड़ा गया है। एसएसपी गरिमा मलिक ने बताया कि दानापुर सहित अन्य आसपास के इलाकों में छापेमारी चल रही है। घटना में शामिल अन्य बदमाशों को भी जल्द ही पकड़ लिया जायेगा।दानापुर एएसपी अशोक मिश्रा के नेतृत्व में छापेमारी चल रही है।

 

 

क्या था मामला

 

बिहटा थाना क्षेत्र स्थित बिहटा-खगौल मार्ग पर महम्मदपुर गांव में एक टिंबर दुकान के मालिक को पिछले दिनों विदेशी नंबर से कॉल आया था। कॉल करने वाले ने खुद को उज्ज्वल कुमार बताते हुए उससे रंगदारी की मांग की थी, वहीं नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी भी दी थी। दुकान मालिक द्वारा उस कॉल पर ध्यान नहीं दिया गया और जब अगले दिन मॉर्निंग में कारोबारी ने दुकान खोला तो बाइक सवार कुछ अपराधी आए और तीन से चार राउंड फायरिंग की।

 

कौन है उज्ज्वल

 

घटना के बाद दुकान मालिक और इलाके के कारोबारियों में दहशत व्याप्त है। घटना की सूचना मिलते ही बिहटा थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन की थी। बताते चलें कि उज्ज्वल कुमार पटना का कुख्यात अपराधी है। वह पिछले दिनों पुलिस मुठभेड़ में मारे गए कुख्यात मुचकुंद का दाहिना हाथ था। वह पटना के रामकृष्णा नगर में जवान मुकेश की हत्या के आरोप में फरार है।

City News