चार युवकों की सोननदी में नहाने के दौरान दो युवक की डूबने से हुई मौत,दो बचाए गए

Bharat Darpan updates
130 Views

प्रभु सिंह कुणाल

पटना जिले के पालीगंज अनुमण्डल मुख्यायल थाने क्षेत्र के महाबलीपुर गाँव के पास स्थित सोननदी में नहाने के दौरान डूबने से दो किशोर युवकों की मौत हो गई ,वहीँ दो युवकों को आसपास में ही मछली मार रहे मछुआरों ने सोर शुनकर आए किसी तरह से गहरे पानी में डूब रहे दो अन्य युवको बाहर निकाल जान बचाया ।दो डूबे युवकों को खोज किया जा रहा है ।लेकिन चार घन्टे से अधिक बीतने बाद भी शव बरामद नही किया जा सका है ।
जानकारी के अनुसार घूमने गए चार दोस्तों में से दो की नहाने के दौरान दुंबने लगे ,वहीँ दोनों युवकों को डूबते देख किनारे खड़े दो अन्य युवक बचाने के लिए पानी में कूद पड़े ,इसी दौरान दोनों बचाने गए युवको भी डुंबने लगे ।सभी चारो युवक महाबलीपुर गांव रहने वाले । डूबे दो युवकों में कमलेश शर्मा के 14 वर्षीय 8 वी कक्षा पास चन्द्रेश कुमार और दूसरा स्वर्गीय दीपक पाठक के पुत्र आदित्य कुमार बताया जाता है ।जबकि दो सुरक्षित बचाए   गए युवको में प्रिंस कुमार और मन्नू कुमार है ।
वहीँ इस घटना के सुचना के बाद पुलिस और अन्य   प्रसाशनिक पदाधिकारियों की टीम मौके वरदाद पर पहुँच    कर बचाव कार्य में जुटी है ।इस घटना के सुचना के बाद   सैंकड़ो की संख्या में आसपास के कई गावो के     लोग देखने के लिए घण्टो जुटे है ।

City News