Karan Johar:करण ने विक्की कौशल संग फिर मिलाया हाथ, ‘लस्ट स्टोरी’ के बाद अब बड़े पर्दे पर इस दिन होगा धमाका

57 Views


करण जौहर इन दिनों अपनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। बीते दिनों इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसे फैंस ने खूब पसंद किया है। हालांकि इसे करण जौहर की पिछली फिल्मों का मैशअप भी कहा जा रहा है। रॉकी और रानी में आलिया-रणवीर की जोड़ी भी फैंस को पसंद आ रही है। अब करण जौहर ने अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा कर दी है। करण ने यह भी बताया है कि उनका यह प्रोजेक्ट कब रिलीज हो रहा है। 




पोस्ट साझा करते हुए करण जौहर लिखते हैं, विक्की कौशल के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हूं। उनको मैं न सिर्फ एक कलाकार के तौर पर पसंद करता हूं बल्कि वह मुझे एक सम्मानित इंसान के तौर पर भी पसंद हैं। मैं उनको एक बार फिर से निर्देशित करने का और इंतजार नहीं कर पा रहा हूं। हमने लस्ट स्टोरीज में ऐसा धमाका किया था। एमी विर्क भी उतनी ही ऊर्जा और कलात्मकता की पावरहाउस हैं। और प्यारी तृप्ति डिमरी कमर्शियल अवतार में हैं, जिनके गॉर्जियस अवतार ने फिल्म की खूबसूरती को हर जगह से बढ़ा दिया है, वह बेहद सॉलिड हैं।


इस पोस्ट के साथ करण जौहर ने अपने प्रोजेक्ट की तारीख भी बताई है। इस पर विक्की कौशल ने लिखा, ‘बहुत सारे प्यार और बहुत सारे मनोरंजन के साथ आ रहे हैं हम, आप सभी से 23 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में मुलाकत होगी।’ 


वहीं करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की बात करें तो यह फिल्म 28 जुलाई के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए एकदम तैयार है। फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना अज्मी जैसे कई एक्टर्स अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे।


Source link

Leave a Comment

You May Like This